Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाबली लंकेश को मिलकर मारेंगे गठबंधन के दिग्गज नेता..विवाद के बीच निकला रास्ता..खत्म हुआ विवाद.?

बिलासपुर—त्रेतायुग में महाबली रावण को राम और लक्ष्मण ने मिलकर मारा था। साल 2022 में पुलिस लाइन मैदान में बिलासपुर जिले के सभी दिग्गज नेता मिलकर रावण को मिलकर मारेंगे। महाबली रावण को मारने के लिए विपक्ष ने एकजुटता दिखाते हुए फैसला किया है कि इस बार रावण को मिलकर हमेशा के लिए समाप्त कर देंगे।

                            अन्ततः पुलिस लाइन में रावण दहन का रास्ता निकल ही आया। तीन दिनों के उठापटक के बाद निगम प्रशासन ने रावण दहन कार्यक्रम का कार्ड बांट दिया है। बताया जा रहा है कि बिलासपुर के सभी दिग्गज 12 नेता मिलकर लंकेश का दहन करेंगे। लेकिन निगम प्रशासन ने अभी तक इस बात का एलान नहीं किया है कि रावण का बध परम्परानुसार विधायक करेंगे या नहीं। बताया जा रहा है कि निगम ने किसी भी प्रकार के विवाद से बचने के लिए  मौके पर कोई भी नेता रावण को आग के हवाले करेगा।

                                         महाबली  लंकेश बच कर निकल ना पाए इसलिए रणनीति के तहत पक्ष विपक्ष ने मिलकर फैसला किया कि इस बार रावण को गठबंधन बनाकर मारा जाए। सामुहिक फैसला के बाद निगम ने कार्ड छपवाकर वितरण भी कर दिया है।

               रावण दहन कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा नेता सांसद अरूण साव, संसदीय सचिवन डॉ.रश्मि सिंह,महापौर रामशरण यादव, विधायक शैलेष पाण्डेय, अपेक्स बैंक चैयरमैन बैजनाथ चन्द्राकर, पर्यटन मण्डल बोर्ड चैयरमैन अटल श्रीवास्तव, जिला पंचायत सभापति अरूण सिंह चौहान,जिला सहकारी बैंक चैयरमैन प्रमोद नायक,निगम सभापति शेख नजरूद्दीन, निगम नेता प्रतिपक्ष अशोक विधानी, महुआ कल्याम बोर्ड  अध्यक्ष राजेन्द्र धीवर,  योग आयोग के सदस्य रविन्द्र सिंह होंगे।

                  बहरहाल रावण पर मौत का तीर कौन छोड़ेगा स्प्षट नहीं है। लेकिन बताया जरूर जा रहा है कि सामुहिक रूप से सभी अतिथि मिलकर रावण को जलाएंगे। कार्यक्रम शाम 6 बजे आयोजित किया जाएगा।

                    

                                 

The post महाबली लंकेश को मिलकर मारेंगे गठबंधन के दिग्गज नेता..विवाद के बीच निकला रास्ता..खत्म हुआ विवाद.? appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/the-veteran-leaders-of-the-alliance-will-kill-mahabali-lankesh-together-the-way-out-in-the-middle-of-the-dispute-the-dispute-is-over/