Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस बॉलीबुड अभिनेत्री की बेटी ने बोल्ड लुक में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख मचल उठेगा आपका दिल

hot actress palak tiwari : नई दिल्ली – टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रसे हैं। श्वेता खुद के दम पर अपना एक बड़ा नाम कमाया हैं। श्वेता ने अब तब अपने करियर में कई हिट शोज में काम किया है। श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी आज अपना नाम कमाने में जुटी हैं। 21 साल की पलक ने कम वक्त में अपनी एक पहचान बनाई है। वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्टिंग के साथ पलक अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर उनकी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगाती हैं। इसी बीच एक बार फिर से पलक अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने इस बार डब्बू रतनानी के लिए शूट कराया है। इस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

The post इस बॉलीबुड अभिनेत्री की बेटी ने बोल्ड लुक में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख मचल उठेगा आपका दिल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/daughter-of-this-bollywood-actress-got-a-photoshoot-done-in-a-bold-look/