Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
RJ NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: राजस्थान नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट शनिवार को जारी किया जाएगा. जयपुर की आरयूएचएस कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज (RUHS College of Dental Sciences, Jaipur) नीट पीजी काउंसलिंग 2022 के लिए राउंड 1 सीट आवंटन का रिजल्ट  7 अक्टूबर को जारी करेगा. जिन छात्रों ने राज्य की पीजी काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया हुआ है, वे नीट की आधिकारिक वेबसाइट rajneetpg2022.com पर जाकर आवंटन नतीजों की जांच कर सकते हैं.

कैसे करे रिजल्ट की जांच
 राजस्थान नीट पीजी काउंसलिंग 2022 राउंड 1 सीट आवंटन रिजल्ट (Rajasthan NEET PG Counseling 2022 Round 1 seat allotment result) की जांच और डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपनी रजिस्टर आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल करना होगा. बता दें कि आरयूएचएस कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज एमडी, एमएस, पोस्ट एमबीबीएस डीएनबी और पोस्ट एमबीबीएस डिप्लोमा प्रोग्राम में मेडिकल छात्रों के एडमिशन के लिए राज्य की नीट पीजी काउंसलिंग आयोजित कर रहा है.

कब होगा आयोजित
बता दें किRajasthan NEET PG 2022 Counselling रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 27 सितंबर से 3 अक्टूबर 2022 के बीच आयोजित की गई थी. इसके साथ ही ऑनलाइन चॉइस फिलिंग और लॉकिंग प्रक्रिया अगले दिन यानी 28 सितंबर से 3 अक्टूबर 2022 तक आयोजित की गई थी. 

वहीं इस संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, राजस्थान नीट पीजी (NEET PG) काउंसलिंग राउंड 1 आवंटन रिजल्ट 7 अक्टूबर (मध्यरात्रि) को घोषित होने की उम्मीद है. जिन छात्रों को आवंटन रिजल्ट स्वीकार होगा,  वे अपना ऑनलाइन आवंटन पत्र जनरेट कर सकते हैं. ऐसे उम्मीदवारों को 8 से 12 अक्टूबर, 2022 के बीच डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना होगा. 

आरयूएचएस कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज ने राजस्थान नीट पीजी काउंसलिंग 2022 के लिए शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की आखिरी संशोधित मेरिट सूची जारी की थी.  जिसे  आरयूएचएस (RUHS merit list) 2 अक्टूबर को जारी  किया था.  नीट पीजी राउंड 2 काउंसलिंग का शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा. 

The post RJ NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/first-round-of-rajasthan-neet-pg-2022-counselling-result/