Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गजब का सफर: खचाखच यात्रियों की भीड़ से भरी ट्रेन, नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक सफर…देखें वीडियो

डेस्क I  सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक और वीडियो वायरल हो रहा हे जिसमें ट्रेन की छत पर सैकड़ों की संख्‍या में यात्री नजर आ रहे है। वहीं यात्रियों की भीड़ के बीच एक शख्‍स ऐसी जगह नजर आ रहा है जिस पर सबकी नजर अपने आप ही पहुंच जा रही है। इसने भीड़ के बीच जो ट्रेन का सफर करने के लिए जगह चुनी है वो बहुत ही हैरान करने वाली है।

इस वीडियो को देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि ये हिंदी वाला सफर है या अंग्रेजी वाला सफर है. इतने यात्रियों की भीड़ को देख किसी को भी जोर का झटका जोरों से लगेगा. ट्रेन की छत से लेकर खिड़कियों तक, हर एक कोने में सिर्फ लोग ही दिखाई दे रहे हैं. नीचे देखिए वीडियो…

आपको बता दें कि ट्रेन के आखिरी डिब्बे में बैठे एक अंकल ने लोगों की खूब अटेंशन बटोरी. पहले भी बांग्लादेश से इस तरह के वीडियोज वायरल हो चुके हैं, जहां लोगों को ट्रेन की छत पर चढ़ते हुए देखा गया है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. बहुत से लोग खुद को इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए. महज 59 सेकेंड के इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. 

https://npg.news/video/gajab-ka-saphar-khachakhach-yatriyon-ki-bhid-se-bhari-tren-nahin-dekha-hoga-aisa-khataranak-saphardekhen-video-1233559