Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जब सीएम बघेल ने गाया, ये धमधा वाले राजा बाबू… – Video

रायपुर। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ी गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। गाने को सुनकर IAS अफसर जमकर ताली बजा रहे हैं और गाने का लुत्फ उठा रहे हैं।

दरअसर यह कार्यक्रम छत्तीसगढ़ IAS एसोसिएशन की तरफ से आयोजित किया गया था। छत्तीसगढ़ क्लब में आयोजित इस डिनर में सीएम भूपेश बघेल को भी आमंत्रित किया गया था। इस दौरान मुख्यमंत्री का अलग ही अंदाज देखने मिला।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देश में अपनी लोक संस्कृती को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते है। सीएम बघेल ने अफसरों के आग्रह पर छत्तीसगढ़ी गीतों को सुर दिया। मुख्यमंत्री ने धमधा वाले राजा बाबू तोर कईसन लागे…. गीत गाया। इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ की कुछ प्रचलित कविताएं भी पढ़ी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/10/09/when-cm-baghel-sang-yeh-dhamdha-wale-raja-babu-video/