Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नेशनल गेम्सः छत्तीसगढ़ की झोली में आया एक और पदक, कौशल नंदिनी ठाकुर ने रजत पदक जीत कर बढ़ाया प्रदेश का मान
छत्तीसगढ़

रायपुर। गुजरात के अहमदाबाद में खेले जा रहे 36वें नेशनल गेम्स में छत्तीसगढ़ की झोली में एक और पदक मिला है। 36वें नेशनल गेम्स में सोमवार को के 22 वें दिन कयाकिंग के, के-वन 500 मीटर इवेंट में कौशल नंदिनी ठाकुर ने रजत पदक हासिल किया।

इस रजत पदक को मिलाकर 36वें नेशनल गेम्स में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों का यह 11 वां पदक है। छत्तीसगढ़ की उभरती हुई कयाकिंग खिलाड़ी नंदिनी ठाकुर की इस सफलता के लिए प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल एवं खेल मंत्री उमेश पटेल, के साथ छत्तीसगढ़ केनोइंग-कयाकिंग संघ के अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया, कार्यकारी अध्यक्ष रोहित काले, महासचिव अभिजीत मिश्रा, भारतीय कयाकिंग एंड केनोइंग संघ के सह सचिव और इन खेलों में प्रदेश की ओर से टेक्निकल ऑफिसर प्रशांत सिंह रघुवंशी, सीडीएम अतुल शुक्ला, डिप्टी सीडीएम रुपेंद्र सिंह चौहान ने बधाई देते हुए आने वाले इवेंट के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/10/10/national-games-another-medal-in-chhattisgarhs-bag-kaushal-nandini-thakur-raised-the-states-honor-by-winning-silver-medal/