Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh Weather – आज शाम तक जमकर बरस सकते हैं बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
छत्तीसगढ़ - आज शाम तक जमकर बरस सकते हैं बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

रायपुर। मानसून की देश के कई राज्यों से विदाई हो चुकी है। मगर चक्रवात नोरू के कारण पिछले कई दिनों से देश के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने सोमवार 10 अक्टूबर 2022 को छत्तीसगढ़, यूपी, उत्तराखंड सहित 23 राज्यों में येलो अलर्ट जारी किया है। इन राज्यों में गरज चमक के साथ हल्की से मध्य बारिश की संभावना है। कुछ राज्यों में भारी बारिश के भी आसार है।

मौसम विभाग ने आज छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, ओडिसा, पश्चिम बंगाल और झारखंड के अलावा दक्षिण के भी कुछ राज्यों में अगले कुछ दिनों बारिश जारी रहने का अनुमान है।

23 राज्यों में आज येलो अलर्ट, भारी बारिश का अंदेशा

मौसम विभाग के मुताबिक, आज यानी 10 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, बिहार, झारखंड, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक व पूर्वोत्तर के सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम व त्रिपुरा में आज तेज हवा के साथ कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश व कुछ राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी है। 23 राज्यों में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/10/10/chhattisgarh-weather-badra-can-rain-heavily-till-this-evening-meteorological-department-issued-yellow-alert/