Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ED & IT रेड: छत्तीसगढ़ में पड़ सकते हैं ईडी और आईटी के छापे, कारोबारियों और अफसरों में बेचैनी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ईडी और आईटी के छापे और दबिश लगातार चल रही हैं। खबर है, रायपुर समेत सूबे के बड़े शहरों में कारोबारियों और अधिकारियों के ठिकानों पर दोनों केंद्रीय एजेंसियों के छापे पड़ सकते हैं।

ज्ञातव्य है, पॉलिटिकल फंडिंग समेत अन्य मामलों को लेकर ईडी और आईटी अफसर देश भर में ताबड़तोड़ छापे मार रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी दो महीने पहले दो दर्जन ठिकानों पर आईटी टीम ने छापेमारी की थी। अब खबर है, फिर जांच एजेंसियां कुछ कारोबारियों और अफसरों के ठिकानों को निशाने पर ले सकती है।

https://npg.news/exclusive/ed-it-red-chhattisgarh-me-pad-sakate-hai-ed-aur-it-ke-chhape-karobariyo-aur-afsaro-me-bechaini-1233625