Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
विद्यार्थी पुरी मेहनत से अध्ययन करें सफलता अवश्य मिलेगी – कलेक्टर

जशपुर।विद्यार्थी को पुरी मेहनत कर मन लगाकर अध्ययन करना चाहिए तब तय है कि सफलता अवश्य मिलेगी ।
उक्त विचार जिला कलेक्टर डाॅ. रवि मित्तल ने संकल्प शिक्षण संस्थान जशपुर में आकस्मिक निरीक्षण के दौरान विद्यार्थियों को मोटिवेट करते हुए कहे । उन्होंने कहा कि संकल्प शिक्षण संस्थान में अध्ययनरत विद्यार्थियों को अपना 100 प्रतिशत् देते हुए 10 वीं एवं 12 वीं बोर्ड परीक्षा की प्रावीण्य सूची में स्थान बनाकर प्रदेश में अव्वल रहना है ।

सभी विद्यार्थियों को संस्थान में मिल रही कोचिंग का लाभ उठाते हुए आई.आई.टी./एन.आई.टी. एवं चिकित्सा महाविद्यालय में प्रवेश पाना है । जिला प्रशासन अपनी तरफ से हर सम्भव सहयोग करने तत्पर है । इस अवसर पर कलेक्टर ने विद्यार्थियों से सवाल-जवाब कर जानकारी प्राप्त करते हुए उन्हें प्रोत्साहित भी किया ।

संस्थान के प्राचार्य विनोद कुमार गुप्ता से संस्थान संचालन संबंधी जानकारी प्राप्त करते हुए बेहतर परिणाम हेतु सुझाव भी दिये । डाॅ. मित्तल ने बच्चों से वादा किया कि वे समय निकालकर पुनः संस्थान आयेंगे और बच्चों की मोटिवेशन क्लास लेंगे । कलेक्टर के साथ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जितेन्द्र यादव, जिला शिक्षा अधिकारी जे.के. प्रसाद भी निरीक्षण में उपस्थित थे ।

The post विद्यार्थी पुरी मेहनत से अध्ययन करें सफलता अवश्य मिलेगी – कलेक्टर appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/students-study-hard-and-you-will-definitely-get-success/