Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ED ने छत्तीसगढ़ के IAS विश्नोई समेत कोयला कारोबारियों को किया गिरफ्तार

ED की टीम ने छत्तीसगढ़ के 2009 बैच के रेगुलर रिक्रूट्ड आईएएस समीर विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है। उनके अलावे दो कोयला कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया है। छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों से जारी ईडी की कार्रवाई के बीच जांच टीम ने आईएएस अफसर समीर विश्नोई सहित दो कोयला व्यापारियों को अरेस्ट कर लिया है। तीनों को ईडी ने पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया था। कोयला व्यापारियों में सूर्यकांत तिवारी के चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी और अनूप अग्रवाल शामिल हैं। हालांकि ईडी के अफसरों की ओर से गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है। न ही छत्तीसगढ़ के कोई अधिकारी इस पर बात करने के लिए तैयार है।

इधर रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू लौट आई हैं। ईडी उनसे और उनके पति व माइनिंग डायरेक्टर जेपी मौर्या से पूछताछ कर रही है। यह भी खबर आ रही है कि रानू साहू की मौजूदगी में आज कलेक्टर बंगले की जांच की जाएगी। ज्ञातव्य है, आईएएस रानू साहू, जेपी मौर्य, समीर विश्नोई, पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर समेत शराब-कोल कारोबारियों के डेढ़ दर्जन ठिकानों पर जांच चल रही है। अब तक चार करोड़ की नगदी और जेवरात सीज किया गया है। साथ ही निवेश व खनन लाइसेंस से जुड़े दस्तावेज भी मिले हैं।

The post ED ने छत्तीसगढ़ के IAS विश्नोई समेत कोयला कारोबारियों को किया गिरफ्तार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/ed-arrests-coal-traders-including-ias-vishnoi-of-chhattisgarh/