Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शादी के आखिरी फेरे का अर्थ समझा रहे थे पंडित जी, दूल्हे का मुंह देखकर छूट गई घराती-बारातियों की हंसी

हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन को पंडित जी शादी के सात फेरों का अर्थ समझाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो में आगे आखिर वचन का अर्थ पंडित जी दूल्हे को कुछ इस तरह समझाते हैं कि, वहां मौजूद सभी घराती-बाराती दूल्हे का मुंह देखकर ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं. वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. यूं तो सोशल मीडिया पर आए दिन दू्ल्हा-दुल्हन के शानदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन यह कुछ हटकर है.

वीडियो में सात फेरों का अर्थ जानकर दूल्हा के भी चेहरे पर मुस्कान खिल उठती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर दू्ल्हा-दुल्हन के मस्ती भरे, नाचते-गाते और कई बार इमोश्नल मूवमेंट कैमरे में कैद हो जाते हैं, जो बाद में सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. इनमें कुछ वीडियो दिल को छू लेने वाले होते हैं, तो कुछ इतने फनी होते हैं कि देखने वाला हंस-हंसकर लोटपोट हो जाए. हाल ही में वायरल यह वीडियो काफी कमाल का है. वीडियो में पंडित जी दूल्हे को वचन ऐसे समझा रहे हैं, जैसे पहले से किसी बात के लिए वॉन कर रहे हों. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के चेहरे पर बिखरी स्माइल को देखकर इनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन आते जा रहे हैं. वीडियो में दिख रहे दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी भी काफी कमाल की लग रही है.

The post शादी के आखिरी फेरे का अर्थ समझा रहे थे पंडित जी, दूल्हे का मुंह देखकर छूट गई घराती-बारातियों की हंसी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/watch-pandit-ji-tells-wedding-rituals-to-groom-and-bride-users-shocked-video/