Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG कॉलेज छात्रा से बलात्कार, फिर इंस्टाग्राम में डाल दिया VIDEO, FIR दर्ज

बिलासपुर। प्यार का झांसा देकर शादीशुदा युवक ने पहले कॉलेज छात्रा को प्यार के झांसे में लिया। फिर शारीरिक संबंध बना कर छात्रा का न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया। छात्रा की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व आईटी एक्ट का एफआईआर दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय कालेज की पहचान साल भर पहले पंकज कश्यप नाम के युवक से हुई। पहचान पहले दोस्ती फिर प्यार में बदली। इस बीच युवक ने शादी का झांसा देकर छात्रा से शारीरिक संबंध भी बना लिए और चुपचाप इसका वीडियो भी बना लिया। दोनो के बीच प्रेम संबंध चल ही रहा था कि युवती को जानकारी हुई कि युवक पहले से ही शादीशुदा और युवक उसे सिर्फ शादी का झांसा दे रहा है। जिसके बाद छात्रा ने युवक से दूरियां बनाना शुरू कर दिया पर युवक उसके पीछे पड़कर उसे परेशान करने लगा। जिसकी शिकायत युवती ने पूर्व में भी सिविल लाइन थाने में की थी। जिस पर युवक के खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की थी।

युवती की शिकायत पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही होने से नाराज युवक ने छात्रा का न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया।

युवती को जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना पहुँच कर उसने आरोपी युवक पंकज कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। वही एफआईआर होने के बाद आरोपी फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

The post CG कॉलेज छात्रा से बलात्कार, फिर इंस्टाग्राम में डाल दिया VIDEO, FIR दर्ज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-college-chhatra-se-kiya-dushkarm-fir-instagram-mein-video/