Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG Police Transfer: थाना प्रभारी समेत इन पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट…

रायगढ़। Raigarh Police Transfer: रायगढ़ जिले में पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर हुआ है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना ने थाना प्रभारी, निरीक्षक, उप निरीक्षक और आरक्षकों समेत 10 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया है।इसके लिए लिस्ट भी जारी कर दी गई है। जारी लिस्ट के अनुसार, जिले के तीन थाना प्रभारियों में बदलाव किया गया है। वहीं एक चौकी प्रभारी को भी बदला गया है। चक्रधर नगर थाना प्रभारी शनिप रात्रे अब कोतवाली थाने को संभालेंगे।

वही इंस्पेक्टर प्रवीण मींज को चक्रधर नगर थाना का प्रभार दिया गया है। सब इंस्पेक्टर बीएस पैकरा को कापु थाने का प्रभार दिया गया है। अमृत मिंज को रैरूमाखुर्द चौकी प्रभारी बनाया गया है।

The post CG Police Transfer: थाना प्रभारी समेत इन पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट… appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cg-police-transfer-the-transfer-of-these-policemen/