Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दीपावली पूर्व कर्मचारी हितैषी निर्णय हेतु मुख्यमंत्री से मिलकर मंत्रालयीन कर्मचारी संघ ने जताया आभार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में मंत्रालयीन कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की और दीपावली के पहले एरियर्स एवं 5 प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाने जैसे कर्मचारी हितैषी निर्णयों के लिए आभार जताया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने संघ के प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए कहा कि सरकार हमेशा कर्मचारियों के साथ है और आगे भी उनके हित के लिए सरकार की ओर से हर आवश्यक पहल की जाएगी। 

मुख्यमंत्री को इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि सचिवालय के सेटअप रिवीजन भी लंबित है, मुख्यमंत्री ने इस पर तत्परतापूर्वक कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया। इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष सर्वश्री महेन्द्र सिंह राजपूत, संरक्षक तीरथलाल सेन, कोषाध्यक्ष पवन साहू, सदस्यद्वय उमेश सिंह- विष्णु मोंगराज, दिनेश ठाकुर, मनोज वर्मा, महेश बड़ा, विवेक पाठक उपस्थित थे।

The post दीपावली पूर्व कर्मचारी हितैषी निर्णय हेतु मुख्यमंत्री से मिलकर मंत्रालयीन कर्मचारी संघ ने जताया आभार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/ministerial-employees-union-meeting-the-cm-expressed-gratitude-for-the-employee-friendly-decision-before-diwali/