Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh News: कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, बीजेपी वाले थाने पहुंचे, पुलिस पर ये आरोप

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. इसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ता रिपोर्ट दर्ज कराने सरस्वती नगर थाने पहुंचे हुए हैं. बता दें कि NSUI के समर्थन में निकाले गए रैली के दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने हुए. इधर मामले पर बीजेपी ने पुलिस प्रशासन पर […]

The post Chhattisgarh News: कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, बीजेपी वाले थाने पहुंचे, पुलिस पर ये आरोप appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/raipur/chhattisgarh-news-clash-between-congress-and-bjp-workers-bjp-workers-reached-the-police-station/221638/