Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
वंदे भारत पर पथराव का मामला- 10 पत्रकारों सहित बंगाल भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

कोलकाता। पिछले सप्ताह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की दूसरी घटना हुई थी। कोलकाता पुलिस ने यह दावा करने के लिए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और शहर के 10 पत्रकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है कि पिछले हफ्ते पश्चिम बंगाल में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की दूसरी घटना से राज्य की बदनामी हुई है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले कहा था कि इस राज्य में वह घटना होने की फर्जी खबर फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारी ने कहा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और 10 पत्रकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह घटना वास्तव में बिहार में हुई थी। इससे पश्चिम बंगाल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। इसलिए, उनके खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

https://theruralpress.in/2023/01/10/case-of-stone-pelting-on-vande-bharat-case-filed-against-bengal-bjp-president-including-10-journalists/