Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
IND vs NZ ODI 2023 : साल के पहले भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग आज से शुरु, 24 जनवरी को होगा महामुकाबला, ऐसें करें बुकिंग
IND vs NZ ODI 2023 : साल के पहले भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग आज से शुरु, 24 जनवरी को होगा महामुकाबला, ऐसें करें बुकिंग

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर क्रिकेट लवर को भारत-न्यूजीलैंड का मैच देखने का मौका मिलेगा। बता दें 2023 का ये पहला मैच है जो इंदौर में भारत- न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि 24 जनवरी को होने इस मैच की टिकट आज यानि 12 जनवरीसे ऑनलाइन बिकना शुरु हो गया है। जिसकी कीमत भी निर्धारित कर दी गई है। पेटीएम और इनसाइडर डॉट इन एप के माध्यम से इन टिकटों को बेचा जाएगा।

जानें कितने में मिलेगा सबसे सस्ता टिकट?

मैच के लिए सबसे सस्ता टिकट 524 का है, तो वहीं सबसे महंगा टिकट 6089 रूपए का रखा गया है. 524 रूपए का टिकट इस स्टैंड की लोवर गैलरी का रहेगा. वहीं साउथ पवेलियन टिकट दर लोअर 5105 रुपए, फर्स्ट फ्लोर 6089, सेकंड फ्लोर 5720, थर्ड फ्लोर 4490, और ईस्ट एंड लोअर 524, फर्स्ट फ्लोर प्रीमियम 1015, फर्स्ट फ्लोर रेगुलर 953, सेकंड फ्लोर 892 रुपए, वेस्ट स्टैंड लोअर 701 रुपए, फर्स्ट फ्लोर प्रीमियम 1199, फर्स्ट फ्लोर रेगुलर 1138 रुपए, सेकंड फ्लोर 1052 रहेगा।

तीन वनडे क्रिकेट मैच होंगे

जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आएगी, जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे क्रिकेट मैच की श्रृंखला होगी, जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा, तो वहीं दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला जाना है। वहीं तीसरा और निर्णायक मुकाबला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें दोनों ही टीमें आपस में भिड़ेंगी। बता दें इंदौर में इससे पहले भी क्रिकेट के मुकाबले हो चुके हैं जिसमें भारतीय टीम ने अच्छा खासा प्रदर्शन किया है।

https://theruralpress.in/2023/01/12/ind-vs-nz-odi-2023-online-booking-of-tickets-for-the-first-india-new-zealand-match-of-the-year-starts-from-today-there-will-be-a-great-match-on-january-24-how-to-book/