Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आपातकाल के बयान पर सियासत, बोले -समय समय पर अलग अलग कानून, यहां तो भाजपा के खिलाफ बोलो तो धर्म विरोधी, दिल्ली के बारे में बोलो तो राष्ट्रविरोधी कहलाते हैं

रायपुर। सिहावा विधानसभा क्षेत्र के दौरे से लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हेलीपैड में पत्रकारों से चर्चा की। युवा दिवस स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर सीएम ने कहा कि पूरा देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व उनका स्मरण कर रहा है। स्वामी विवेकानंद ने बहुत ही ज्यादा समय रायपुर में बिताया है। डे भवन के जीर्णोधार की शुरुआत की जाएगी। भाजपा द्वारा आपातकाल लगाने की बात पर सीएम ने कहा कि समय समय पर अलग अलग कानून बनाया जाता है। यहां तो भाजपा के खिलाफ बोलो तो धर्म विरोधी हो जाते हैं। दिल्ली के बारे में बोलो तो राष्ट्रविरोधी कहलाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मांतरण पर बहस के लिए तैयार है। भाजपा सरकार में किए निवेश पर मुख्यमंत्री ने आंकड़े दिए। बीजेपी के शासन में 1553 करोड़, 2018 में 1 हजार 14 करोड़, हमारे समय मे 2020 में 73567 करोड़, 2021 में 2494 करोड़, 2022 में 2753 करोड़ इंदसिरयल इंटरपेन भारत सरकार की वेबसाइट में हैं। ये आंकड़े बताने के लिए काफी है कि भाजपा में क्या स्थिति थी…और कांग्रेस में क्या स्थिति है….

भाजपा नेताओं की दिल्ली दौड़े पर सीएम ने कहा कि आज तक प्रदेश से कोई केंद्रीय मंत्री नहीं मिला है.दिल्ली जाना अच्छा है की अगर उन्हे बुलाया गया है तो। हम भी चाहते है को छत्तीसगढ़ से भी कोई केंद्रीय मंत्री हो।

मुख्यमंत्री ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल की भाजपा सरकार एक भी प्रदेश से केंद्रीय मंत्री नहीं बना है। जबकि पहले ऐसा नहीं था।

https://www.khabar36.com/cg-politics-on-emergency/