Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Raipur: शरद यादव नहीं रहे, सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट- ”वे मेरे राजनीतिक अभिभावक थे”

रायपुर: शरद यादव गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में पिछले कुछ दिनों से भर्ती थे। जहां इलाज के दौरान आज उनका निधन हो गया। उनकी बेटी सुभाषिनी ने ट्विटर पर अपने पिता के निधन की सूचना देते हुए लिखा है कि पापा नहीं रहे।

बिहार की राजनीति में अपनी अलग पहचान रखने वाले शरद यादव की समाजवाद वाली राजनीति ने उन्हें जनता के बीच लोकप्रिय बना दिया था। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि हमारे समय के सबसे सुलझे नेताओं में से एक शरद यादवजी का जाना अत्यंत दुखद खबर है। वे मेरे राजनीतिक अभिभावक थे।

The post Raipur: शरद यादव नहीं रहे, सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट- ”वे मेरे राजनीतिक अभिभावक थे” appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/raipur-sharad-yadav-is-no-more-cm-bhupesh-baghel-tweeted-he-was-my-political-guardian/