Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Tatapani mahotsav: CM बघेल 1 घण्टे रहेंगे तातापानी में.. करेंगे महोत्सव का शुभारंभ..975 करोड़ 47 लाख के विकास कार्यो की देंगे सौगात!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण काल के दो वर्षों बाद तातापानी महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है..जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 14 जनवरी को करने बलरामपुर ब्लाक के तातापानी पहुँचने वाले है..वही तातापानी महोत्सव की तैयारियां अब अपने अंतिम चरण में है..जिसका जायजा लेने खुद कलेक्टर विजय दयाराम के. सहित जिले के शीर्षस्थ […]

The post Tatapani mahotsav: CM बघेल 1 घण्टे रहेंगे तातापानी में.. करेंगे महोत्सव का शुभारंभ..975 करोड़ 47 लाख के विकास कार्यो की देंगे सौगात!.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/tatapani-mahotsav-cm-baghel-will-stay-for-1-hour-in-tatapani-will-inaugurate-the-festival-will-gift-development-works-worth-975-crore-47-lakhs/222121/