Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
14 January 2023 Rashifal: मेष राशि के जातकों होगा आर्थिक नुक़सान, जानिए वृष, मिथुन, कर्क समेत 12 राशियों को हाल…

Astro- ‘शांति सुमन’

Aaj 14 january 2023 ka rashifal:: सितारों की चाल पर हमारे जीवन की गतिविधि निर्धारित होती है। इसे हम राशिफल के माध्यम से बहुत हद बताते है। अक्सर लोग राशिफल को लेकर बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं कि उनका आज का राशिफल कैसा होगा। किस राशि को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। हम आपको हर दिन आपके राशिफल (Daily Horoscope) की जानकारी देंगे जिसके जरिए आप अपनी दिनचर्या में खास बातों को ध्यान रख सकते हैं। राशिफल से पहले आज का पंचांग देख लेते हैं–

आज का पंचांग :

Aaj Ka Panchang14 January 2023-: आज का पंचांग- 14 जनवरी 2023 का पंचांग

तिथि-सप्तमी 07:22 PM तक उसके बाद अष्टमी

आज का नक्षत्र-पूर्वाफाल्गुनी 02:25 PM तक उसके बाद उत्तराफाल्गुनी

आज का करण- बव और बालव

आज का पक्ष- कृष्ण पक्ष

आज का योग-सुकर्मा

आज का वार-शनिवार

चन्द्रमा- कन्या और तुला राशि पर संचार करेगा।

जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि (Aries Horoscope) मेष राशि वाले आज का दिन अपने काम के लिए दूसरों पर दबाव न डालें। आज अगर दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान होगा। रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा और दिमाग़ी बोझ से छुटकारा मिलेगा। आपके प्रेम जीवन में आकर्षण की संभावना है। व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे तो आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है

आज का शुभ रंग -लाल

आज का मंत्र- आज धन लाभ के लिए उगते हुए सूर्य को देखते हुए 11 बार ॐ का उच्चारण।

वृष राशि (Taurus Horoscope) वृष राशिवालों के लिए आज का दिन ख़ुशी से भरा है। आज मन में जल्दी से पैसे कमाने की इच्छा होगी। यह वक़्त आपके जीवन में क़ामयाबी और ख़ुशहाली लाएगा। इसके लिए अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुज़ार होना चाहिए। घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं। अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है।

आज का शुभ रंग- पीला

आज का मंत्र- गरीब कन्याओं में चॉकलेट बांटने से प्रेम संबंधों में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि ( Gemini Horoscope ) मिथुन राशिवाले आज जातक धार्मिक स्थल की यात्रा करेंगे। नये लोगों से मुलाकात होगी। नौकरी में सब आपके काम की सराहना करेंगे। महिला सहयोगी से बचकर रहें। ऑफिस में प्यार के चक्कर में न फंसे। बिजनेस में कई और योजनाओं की पहल होगी, जो लाभदायक है। जीवनसाथी को उपहार देकर प्रसन्न करेंगे।

आज का शुभ रंग- सफेद

आज का मंत्र – आज नदियों में स्नान करें।

कर्क राशि (Cancer Horoscope ) कर्क राशिवाले जातक आज नौकरी व बिजनेस में क्रोध करने से बचें। निवेश का तुरंत लाभ नहीं मिलेगा। आपके व्यवहार और बुद्धिमता से लोग आपके काम की प्रशंसा व अनुशरण करेंगे। परिवार के सदस्यों से आवेश व गुस्से में आकर बात करने से बचें। प्रेम जीवन में धोखा खा सकते हैं।

आज का शुभ रंग- गुलाबी

आज का मंत्र- आज शिव मंदिर में दर्शन करें।

सिंह राशि ( Leo Horoscope) सिंह राशि वाले जातक वाणी व व्यवहार पर संयम रखें। आज के दिन ऊर्जावान बने रहेंगे। धन आने के कई स्रोत बनेंगे। दोस्तों से सावधान रहें। सेहत का ख्याल रखें। लोगों से मिले एवं उनसे सकरात्मक बातचीत करे। सामाजिक आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। जीवनसाथी को आज आपसे कई शिकायत रहेगी।

आज का शुभ रंग- भूरा

आज का मंत्र- आज मनी प्लांट का पौधा लगाएं।

कन्या राशि ( Virgo Horoscope ) कन्या राशि वालों के लिए जातक प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। आज भागदौड़ से भरा दिन रहने की वजह से व्यस्त रहेंगे। आप दोस्तों की वजह से खुशी के पल मिलेंगे। परिवार से मिलेंगे तो धन लाभ होगा। सेहत बढ़िया रहने के साथ खुशहाली से भरा दिन रहेगा। अधिकारी नौकरी में जातक को काम से तारीफ कर सकते हैं। यात्रा से धन लाभ होगा। जो लोग पढाई कर रहे है। उन्हें सफलता के अवसर मिलेंगे।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र – आज तिल गुड़ का दान करें

तुला राशि ( Libra Horoscope ) तुला राशिवाले आज मेहनत से लाभ मिलेगा। किस्मत पर सब न छोड़े। आज कर्ज से छुटकारा मिलेगा।आप वाणी पर नियंत्रण रखें। आज दोस्तों से मदद मिलेगी। सेहत बढ़िया रहेगा। ऑफिस में अधिकारियों को अपनी बात समझाने में सफल होंगे। आय-व्यय में तालमेल नहीं रहेगा। जीवनसाथी के साथ मस्ती के पल बीतेंगे।

आज का शुभ रंग- बैंगनी

आज का मंत्र- आज शनि मंत्र का पाठ करें।

वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope ) वृश्चिक राशिवाले जातक आज भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से मतभेद होंगे। शुभ समाचार मिलेंगे। आत्मसम्मान बढ़ेगा। पारिवारिक समस्याओं से परेशान रहेंगे। सतर्क होकर बिजनेस को लाभ पहुंचा सकते है। नौकरी में स्थानांतरण एवं डिमोशन के योग बन रहे हैं। सावधान रहें।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र- आज का दिन स्नान-दान के लिए बढ़िया रहेगा।

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope ) धनु राशि वाले के लिए आज जातक जल्दबाज़ी में निवेश न करें। सभी को नुक़सान हो सकता है। घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज थोड़ा वक़्त लेगा। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं। कर्म-काण्ड, हवन, पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा। वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी।

आज का शुभ रंग-हरा

आज का मंत्र- आज घर के मेन दरवाजे पर स्वास्तिक बनायें।

मकर राशि ( Capricorn Horoscope ) मकर राशिवाले आज गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें, ख़ासतौर पर आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त । ऑफिस में आपका सहयोगी रवैया इच्छित परिणाम लाएगा। कई और ज़िम्मेदारियां मिलेंगी और कम्पनी में ऊंचा ओहदा हासिल होगा। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और ख़तरा मोल लेने से बचें। लंबे समय से कामकाज का दबाव वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है। आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी।

आज का शुभ रंग-लाल

आज का मंत्र- सूर्य को लाल फूल तिल के साथ जल दे

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope ) कुंभ राशिवाले आज के दिन अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें। आज मनोरंजन और सौंदर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। पुराने दोस्त मददगार और सहयोगी साबित होंगे। प्यार-मोहब्बत के लिए बेहतरीन दिन है। कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते है।

आज का शुभ रंग- नीला

आज का मंत्र- आज का दिन कुत्तों का खाना दें तो अच्छा रहेगा।

मीन राशि ( Pisces Horoscope) मीन राशिवाले आज का दिन थोड़ी से लापरवाही आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है। किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं। जब निवेश करने का सवाल आपके सामने हो, तो स्वतंत्र बनें और अपने फ़ैसले ख़ुद लें। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। जीवनसाथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुज़रेगा।

आज का शुभ रंग- हरा

आज का मंत्र- आदित्य स्रोत का पाठ करें।

https://npg.news/rashifal/rashifal-14-january-2023-aaj-ka-love-rashifal-shaniwar-kal-ka-rashifal-barah-12-rashiyo-ki-bhavishyavani-aaj-ka-jane-aaj-ka-dainik-rashifal-health-wealth-aur-upay-k-liye-rashifal-today-horoscope-rashifal-14-january-2023-rashifal-in-hindi-1236769