Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस सांसद का दिल का दौरा पड़ने से निधन, भारत जोड़ो यात्रा में थे शामिल

नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का शनिवार सुबह (14 जनवरी) सुबह संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह आज पंजाब के लुधियाना में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा थे और यात्रा के दौरान स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का अनुभव किया। उन्हें एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया, हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार उनका निधन हो गया। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, चौधरी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई।  इंडियन नेशन कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडल ने भी एक ट्वीट में इस खबर की पुष्टि की। खबरों के मुताबिक, कांग्रेस के जालंधर के सांसद संतोख सिंह को दिल का दौरा पड़ने पर राहुल गांधी भी अस्पताल पहुंचे थे। भारत जोड़ो यात्रा को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है। 

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने सिंह के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त किया और ट्विटर पर लिखा, “हमारे सांसद श्री संतोख सिंह चौधरी के असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा सदमा और दुख हुआ। उनका जाना पार्टी और संगठन के लिए एक बड़ा झटका है।” दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और अनुयायियों के साथ है। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी कांग्रेस सांसद के निधन पर शोक व्यक्त किया। कांग्रेस के पूर्व नेता अमरिंदर सिंह ने भी सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, ‘आज दिल का दौरा पड़ने से सांसद संतोख सिंह चौधरी जी के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके पूरे परिवार के साथ हैं।’ वाहेगुरु जी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।”

https://www.khabar36.com/congress-mp-died-due-to-heart-attack/