Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंडई कार्यक्रम के दौरान चाकूबाजी, आरोपी पिता पुत्र गिरफ्तार

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। थाना परपोड़ी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत गाड़ाडीह के आश्रित ग्राम रुसे जहां पर मंडई कार्यक्रम के दौरान गांव के ही एक व्यक्ति बारेलाल वर्मा राउत नृत्य कर रहे यादवों के बीच नाच रहा था। जिसे गांव के ही दल्लू वर्मा के द्वारा मना किया गया तो आवेश में आकर गाली गलौज किया व जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान बारेलाल का लड़का करण वर्मा आ गया व अपने पास रखे चाकू से दल्लू वर्मा व उनके बेटे श्रवण वर्मा पर वार कर दिया। जिससे वे लहूलुहान हो गये। जिसे उपचार के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र परपोड़ी लाया गया।वही प्रार्थी की रिपोर्ट पर परपोड़ी थाना पुलिस दोनों आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

https://www.khabar36.com/knife-attack-during-mandai-program/