Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माइनर ब्रिज पर न रेलिंग, न सूचना पोर्टल का बोर्ड, आए दिन सड़क पर कई राहगीर हो रहे दुर्घटना का शिकार, PWD विभाग की लापरवाही आई सामने

कांकेर। एस्टेट हाइवे क्रमांक 25 में एक भी माइनर ब्रिज पर pwd विभाग द्वारा रेलिंग नहीं लगाया गया है इस बजय से आएदिन सड़क दुर्घटना से कई राहगीर सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं कई लोग जान गवा बैठते हैं, खामियाजा परिवार के सदस्यों को भुगतना पड़ता है।

वीओ – कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर अंतागढ़ मुख्य सड़क से निकलने वाली एस्टेट हाइवे क्रमांक 25 केवटी से इरपनार ओरछा गांव सड़क में एक भी माइनर ब्रिज पर PWD विभाग द्वारा रेलिंग नहीं लगाया गया है। न ही सुरक्षा पोर्टल(बोर्ड)लगाया गया है,इस वजह से आए दिन राहगीरों को सड़क हादसे का शिकार होना पड़ता हैं,एस्टेट हाइवे क्रमांक 25 में पखांजुर अनुविभागीय द्वारा करोड़ों रुपए खर्च कर सड़क निर्माण कराया गया है । मगर एक भी माइनर ब्रिज का निर्माण नहीं कराया गया है। न ही माइनर ब्रिज पर रेलिंग लगाया गया है। न ही सूचना पोर्टल का बोर्ड लगाया गया है।

https://www.khabar36.com/no-railing-on-minor-bridge/