Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंगेली : रिया एवं जिया का रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के मेगा राउंड में हुआ चयन

मुंगेली 14 जनवरी 2023 : कला केन्द्र मुंगेली से रिया एवं जिया का टीवी रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के मेगा राउंड में चयन होने पर कलेक्टर राहुल देव एवं पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

रिया और जिया ने कोरियोग्राफर अभय मानिकपुरी और अभिनेक के साथ कल 13 जनवरी को जिला कलेक्टोरेट में कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान कोरियोग्राफर ने बताया कि रिया और जिया ने बिलासपुर और मुम्बई में टीवी रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के लिए ऑडिशन दिये थे।

Ukrainian official: रूस ने कीव पर मिसाइल दागी…

जिसके बाद उनका चयन मेगा राउंड के लिए हुआ है। इस अवसर पर एटीआर क्षेत्र के उपसंचालक सत्यदेव शर्मा, अपर कलेक्टर तीर्थराज अग्रवाल उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि जिला मुख्यालय मुंगेली में जिला प्रशासन द्वारा कला केंद्र का संचालन किया जा रहा है। कला केंद्र के बच्चों का टीवी रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के मेगा राउंड में चयन होना जिले के लिए गौरव की बात है।

The post मुंगेली : रिया एवं जिया का रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के मेगा राउंड में हुआ चयन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/mungeli-riya-and-jiya-selected-in-mega-round-of-reality-show-india-dance-power/