Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हर भारतीय को हमारी सेना पर गर्व है”…राष्ट्रपति मुर्मू, पीएम मोदी ने शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली: सेना दिवस के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (15 जनवरी, 2023) को भारतीय सेना की जमकर तारीफ की.

जबकि मुर्मू ने कहा कि भारतीय सेना के जवानों ने हमेशा वीरता और साहस की सीमाओं को आगे बढ़ाया है, मोदी ने कहा कि उन्होंने हमेशा हमारे देश को सुरक्षित रखा है और संकट के समय उनकी सेवा के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की जाती है

इस अवसर पर, “राष्ट्रपति मुर्मू ने एक ट्वीट में कहा कि “सेना दिवस पर, आइए हम भारतीय सेना के जवानों के बलिदान की अनगिनत कहानियों को याद करें! उन्होंने हमेशा शौर्य और साहस की सीमाओं को आगे बढ़ाया है, और आपदाओं के समय रक्षक के रूप में भी काम किया है। मैं भारतीय सेना के सभी बहादुर सैनिकों और उनके परिवारों को सलाम।

प्रधान मंत्री मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ले लिया और कहा, “सेना दिवस पर, मैं सभी सैन्य कर्मियों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। प्रत्येक भारतीय को हमारी सेना पर गर्व है और हमेशा हमारे सैनिकों का आभारी रहेगा।”

सेना दिवस पर, मैं सभी सैन्य कर्मियों, दिग्गजों और उनके परिवारों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। हर भारतीय को हमारी सेना पर गर्व है और हमेशा हमारे जवानों का आभारी रहेगा। उन्होंने हमेशा हमारे देश को सुरक्षित रखा है और संकट के समय उनकी सेवा के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की जाती है। pic.twitter.com/EJvbkb9bmD– नरेंद्र मोदी (@narendramodi) 

15 जनवरी, 2023

उन्होंने कहा, “उन्होंने हमेशा हमारे देश को सुरक्षित रखा है और संकट के समय उनकी सेवा के लिए व्यापक रूप से उनकी प्रशंसा की जाती है।”

फील्ड मार्शल केएम करियप्पा ने भारतीय सेना के पहले भारतीय कमांडर-इन-चीफ के रूप में संभाला था कार्यभार इसलिए मनाया जाता है सेना दिवस

15 जनवरी को फील्ड मार्शल केएम करियप्पा को भारतीय सेना के पहले भारतीय कमांडर-इन-चीफ के रूप में पदभार ग्रहण करने के लिए 15 जनवरी को सेना दिवस मनाया जाता है , जिन्होंने 1949 में अपने ब्रिटिश पूर्ववर्ती की जगह ली थी।

https://www.khabar36.com/every-indian-will-always-be-grateful-to-our-soldiers-president-murmu-pm-modi-extend-wishes/