Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रासुका पर वार.. बीजेपी के लोग कानून का सम्मान नहीं कर रहे, रासुका लगा नहीं इनके पेट में दर्द हो रहा

रायपुर। रासुका लगाने की तैयारी और बीजेपी के आरोप कर मंत्री कवासी लखमा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। कानून का पालन सभी को करना है। धर्मांतरण की कोशिश होगी तो उस पर रोक लगाने की कार्रवाई होगी। बीजेपी के लोग कानून का सम्मान नहीं कर रहे।
अभी रासुका लगा नहीं इनके पेट में दर्द हो रहा…। छत्तीसगढ़ के लोगों को बदनाम करने का काम बीजेपी कर रही है। बीजेपी के नेता बताए 15 साल में कितने चर्च बने। बीजेपी के लोग कभी राम मंदिर, कभी धर्मांतरण का आरोप लगाकर राजनीतिक रोटी सेंकने का काम करते हैं।

बीजेपी के एक सांसद को केंद्रीय मंत्री मंडल में जगह मिलने कि संभावना पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सभी सांसदों को मंत्री बना दे। बीजेपी चाहे रमन सिंह को मंत्री बनाए या किसी को भी उसका स्वागत हैं, लेकिन इन्होंने छत्तीसगढ़ के पैसे को रोककर रखा है। चुनाव को देखकर ये मंत्री बनाए या कंत्री हमे कोई आपत्ति नहीं।

वही अनियमित कर्मचारियों के बैठक को लेकर मंत्री लखमा ने कहा की हमारी सरकार को चार साल हुए हैं…। कोरोना के समय में केंद्र की सरकार ने बीजेपी सांसदों की सांसद निधि में कटौती की। छत्तीसगढ़ में चपरासी से लेकर अधिकारी तक की तनख्वाह भी नहीं काटी। विधायकों की विधायक निधि में भी कटौती नहीं की गई.हमने 1 भी व्यक्ति को नौकरी से नहीं निकाला। कर्मचारियों की बात भी गंभीरता से लेंगे।

https://www.khabar36.com/bjp-people-are-not-respecting-the-law/