Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ST SC कल्याण समिति संसदीय दल के 6 सदस्य और 5 अधिकारी रायपुर पहुंचे, बोले -एसटी,एससी समुदाय के लोगों को हर संभव संविधानिक अधिकार दिलाने का प्रयास किया जायेगा

रायपुर। ST SC कल्याण समिति संसदीय दल के 6 सदस्य और 5 अधिकारी रायपुर पहुंचे हैं। दौरे की अध्यक्षता कर रहे डॉक्टर कीर्ति प्रेमजीभाई सोलंकी ने कहा कि एसटी एससी कल्याण के लिए उनका जो अधिकार है। उसके बारे में छानबीन करेगी। अलग-अलग ऑर्गेनाइजेशन से चर्चा किया जाएगा। राज्य सरकार ,सीआरपीएफ के जवान और एम्स में मुलाकात करेंगे।

एसटी,एससी समुदाय के लोगों को हर संभव संविधानिक अधिकार है दिलाने का प्रयास किया जायेगा। छत्तीसगढ़ आए हैं कौन-कौन से मुख्य बिंदु रहेंगे। छत्तीसगढ़ में प्रमुख रूप से दो मुद्दों पर चर्चा होगी। शिक्षा का अधिकार, स्वास्थ्य की स्थिति ओवरऑल डेवलपमेंट के बारे में बातचीत करेंगे। छत्तीसगढ़ में आरक्षण संसोधन विधेयक पर हस्ताक्षर पर कहा कि कल सरकार के साथ बैठक होगी उस बैठक में चर्चा होगी।

https://www.khabar36.com/6-members-of-st-sc-welfare-committee-parliamentary-party-and-5-officers-reached-raipur/