Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
50 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात की चोरी करने वाले शातिर चोर के साथ दो खरीददार गिरफ्तार

चुरामणि उपाध्याय@सक्ति। जिले के अंतर्गत थाना क्षेत्र चंद्रपुर का मामला है जहां मुकेश देवांगन ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि घर में रखे सोने-चांदी जेवरात को 10 एवं 11 जनवरी के रात में किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर ले गया है इस रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 457 एवं 480 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था
थाना क्षेत्र में यह सबसे बड़ी चोरी की घटना थी इसे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई थी और आरोपियों की पतासाजी के लिए कई टीमें गठित की गई थीं। अज्ञात चोर द्वारा उनके घर अंदर घूसकर कीमती सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गया था।

इस मामले में आरोपी सुरेश महाणा पिता गोवर्धन महाणा साकिन पुसौर , पतेरा पाली रायगढ़ को खरिहार रोड ओडिशा से पकड़ कर हिरासत में लिया गया एवं पुछताछ करने पर 10 एवं 11 जनवरी 2023 को रात्रि में घर अंदर घूसकर चोरी करना स्वीकार किया के कब्जे से चोरी के जेवरात एवं मोटर सायकल व टार्च को जप्त किया गया एवं उसके दोस्त संजय नगर चांपा के डंगेश्वर देवांगन के पास से चोरी के जेवरात जप्त किया गया।

आरोपी सुरेश महाणा द्वारा पूर्व में चोरी कर किरोडीमल नगर के कृष्ण प्रसाद सोनी को सोने चांदी के जेवरात एवं धनाजी झंडे के पास विक्रय किया था। जिनके कब्जे से सोने चांदी के जेवरात वर्तमान कीमती 508700 / रू को जप्त किया गया । सभी आरोपी सुरेश महाणा डंगेश्वर देवांगन ,धनाजी झण्डे ,कृष्णा प्रसाद को आज 16 जनवरी 2023 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जहां आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया गया।

https://www.khabar36.com/two-buyers-arrested-along-with-a-vicious-thief-who-stole-gold-and-silver-jewelery-worth-rs-50-lakh/