Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवक ने लगाई फांसी, जब मम्मी, पापा व बहन नहीं थे घर पर, युवक ने फंदे से लटककर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

गोवर्धन सिन्हा@डोंगरगढ़ । शहर में आज ह्रदय विदारक घटना घटित हुई है। जिससे पूरे शहर में गम का माहौल है। नगर के विभिन्न छात्र व धर्मिक संस्थाओ से जुड़े नगर के 24 वर्षीय युवक अभिषेक नरेडी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।आत्महत्या की जांच की जा रही है । वही सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

मृतक अभिषेक नरेडी डोंगरगढ के गोलबाजार जयस्तम्भ चौक निवासी गणेश नरेडी(अग्रवाल) का इकलौता पुत्र था। सूरज नरेडी के आत्महत्या की खबर सुनते ही शहर के युवा घटना स्थल पहुँच गए। मृतक नगर के सेवा भावी संस्था हनुमान भक्त समिति से जुड़ा था। कल रात अभिषेक नरेडी ने अपने घर के कमरे में पंखे से प्लास्टिक की रस्सी बांध कर आत्महत्या कर ली।मृतक के पापा, मम्मी व बहन घर पर नहीं थे। तो रात में युवक अकेला ही घर पर था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पास से एक नोट बरामद किया है जिसकी जांच की जा रही है।

वही पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया है ।

https://www.khabar36.com/young-man-hanged-himself/