Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG News: 3 लोगों की जान लेने वाला तेंदुआ पिंजरे में फंसा, वन विभाग ने ली राहत की सांस
CG-News-Leopard-trapped-in-cage-after-killing-3-people-forest-department-heaves-a-sigh-of-relief

मनेंद्रगढ़। CG News: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ वन मंडल में पिछले कई महीने से लोगों पर हमला करने कर उनकी जान लेने वाले आदमखोर तेंदुआ को वन विभाग ने पिंजरे में कैद कर लिया है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वहीं तेंदुआ है जो बस्ती में घुस कर हमला कर रहा है यो कोई और।

CG News: जानकारी के अनुसार वन अमले ने भरतपुर के नौड़िया गांव में एक तेंदुए को पकड़ा है। ग्राम नौड़िया में मुर्गा बांध पिंजरे में रखा गया था। बीती रात मुर्गा खाने आया आदमखोर तेंदुआ फंस गया। तेंदुआ कानन पेंडारी बिलासपुर भेजा जा रहा है।

CG News: बताया जा रहा है कि आदमखोर बताए जा रहे इस मादा तेंदुए ने लोगों पर हमला करने के बाद उनका मांस नहीं खाया। माना जा रहा है कि अपने बच्चों की सुरक्षा के कारण तेंदुए ने हमला किया होगा। अभी ये भी तय नहीं है कि इसी तेंदुए ने हमला किया है, क्योंकि जिस महिला पर पहला हमला हुआ, उस महिला ने लकड़बग्घे की तस्वीर देखने के बाद कहा कि इसी ने हमला किया था, तेंदुए ने नहीं।

https://theruralpress.in/2023/01/18/cg-news-leopard-trapped-in-cage-after-killing-3-people-forest-department-heaves-a-sigh-of-relief/