Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG – जरूरी खबर: दो दिन ऑनलाइन सेवाएं रहेंगी प्रभावित… एटीपी, सीएससी, मोर बिजली एप समेत अन्य ऑनलाइन सेवाएं होंगी बाधित

• डाटा सेन्टर में नेटवर्क उन्नयन से सर्वर होगा प्रभावित • 27 जनवरी शाम 6 से 30 जनवरी सुबह 10 बजे तक ऑन लाइन सेवाएं होंगी बाधित रायपुर. छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी (सीएसपीडीसीएल) पूरे प्रदेश में बिजली व्यवस्था की बेहतर निगरानी और उपभोक्ता सेवाओं के लिए अपने व्यापक और सुदृण नेटवर्क को लगातार उन्नत […]

The post CG – जरूरी खबर: दो दिन ऑनलाइन सेवाएं रहेंगी प्रभावित… एटीपी, सीएससी, मोर बिजली एप समेत अन्य ऑनलाइन सेवाएं होंगी बाधित appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/raipur/cg-important-news-online-services-will-be-affected-for-two-days-including-atp-csc-more-electricity-app-and-other-online-services-will-be-disrupted/222618/