Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रार्थी ही निकला गुनाहगार, लूट की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराकर पुलिस को कर रहा था गुमराह, 3 आरोपी गिरफ्तार, दो कार समेत 17 लाख रुपए बरामद

अनिल गुप्ता@दुर्ग। धमधा थाना क्षेत्र मे 5 लाख रुपये की लूट के मामले को दुर्ग पुलिस ने सुलझा लिया हैं। मामले मे प्रार्थी ही गुनाहगार निकला। जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद वह पुलिस को गुमराह कर रहा था। पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी सहित दो स्विफ्ट कार सहित 17 लाख रुपयों के समान को जप्त कर लिया हैं।

दुर्ग पुलिस की गिरफ्त मे आये ये तीनों वही आरोपी हैं। जो कि 19 जनवरी को धमधा थाना क्षेत्र मे लूट की झूठी घटने की मनगढंत कहानी को तैयार किया था। दरअसल 18 जनवरी की रात रायपुर से दिलशाद अली स्विफ्ट कार मे सवारी लेकर खैरागढ गया था। सवारी उतारने के बाद अशोक बारडिया से 5 लाख रुपयों को लेकर रायपुर के प्रॉपर्टी डीलर्स युवराज वर्मा को देने के लिए निकल गया। लेकिन इसके 19 जनवरी को दिलशाद ने रायपुर के मौदहा थाने में पहुँचकर शिकायत दर्ज करवाई की ठेलका चौक पर दो अज्ञात लुटेरों ने नगदी सहित कार को लूट लिया हैं। इसके बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की। तो पड़ताल मे मालूम चला की आरोपी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने इस मामले का खुलासा करते हुये बताया कि आरोपी दिलशाद ने अपने साथी सिकंदर और सफात खान के साथ मिलकर मनगढ़ंत कहानी रची थी। खैरागाढ से लौटने के बाद इन्होंने धमधा थाना क्षेत्र मे ठेलका चौक के पास लूट हो जाने की झूठी शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद जब जांच शुरू की गई। और आरोपियों से पूछताछ की गई। तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया हैं। की उनके द्वारा अपराध किया गया हैं।

https://www.khabar36.com/the-applicant-turned-out-to-be-the-culprit/