Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनी लॉन्ड्रिंग और कोयला घोटाला केस; ईडी ने एक और कारोबारी को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 4 दिन के रिमांड पर भेजा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मनी लॉन्ड्रिंग और कोयला घोटाले केस में ईडी ने एक और कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. भिलाई निवासी कारोबारी दीपेश टांक को ईडी ने गिरफ्तार कर सोमवार को स्पेशल कोर्ट में पेश किया. जहां दोनों पक्षों की दलिल सुनने के बाद स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत ने आरोपी दीपेश को 4 दिन की रिमांड पर ईडी को सौंप दिया है. उन्हें अब 27 जनवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि उसके तार मुख्यमंत्री की उपसचिव रही सौम्या चौरसिया से है. सौम्या चौरसिया को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया था. वर्तमान में वह न्यायिक रिमांड पर जेल में है.

कई कारोबारी पहले से ही न्यायिक रिमांड पर 

प्रवर्तन निदेशालय ने 11 अक्टूबर को राज्य के कई जिलों में एक साथ छापेमारी कार्रवाई की थी. इस कार्रवाई के बाद निलंबित आईएएस समीर विश्नोई, कारोबारी सूर्यकांत तिवारी, लक्ष्मीकांत तिवारी और सुनिल अग्रवाल को गिरफ्तार किया था. इन चारों आरोपियों को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग और कोयला घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर कोर्ट ने 10 दिसबंर को जेल भेज दिया.

https://www.khabar36.com/money-laundering-and-coal-scam-case/