Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोहन मरकाम ने कहा भाजपा दुराचारियों के साथ

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मारकम ने आज प्रेस वार्ता ले कर कहा की भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा सामने आ गया है. उन्होंने कहा की भाजपा नेता नारायण चलदेल के पुत्र पर बलात्कार का आरोप है जीके बाद भी भाजपा ने चंदेल को पड़ से नहीं हटाया. उन्होंने कहा की एक और प्रधानमंत्री मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते है वही प्रदेश भाजपा नारायण चंदेल और उनके बेटे को सपोर्ट कर रही है. मारकम ने कहा की नारायण चंदेल के बालात्कारी पुत्रो को पुलिस ढूंढ रही है लेकिन चंदेल अपने पुत्र के साथ गायब है, मुझे लगता है की भाजपा चंदेल के पुत्रो को भाजपा शासित राज्य मे कही छुपा कर रखी है.

उन्होंने कहा की हमारी पुलिस जांजगीर चंपा से लेकर चंदेल के सभी ठिकानो पर दबिश से रही है लेकिन वे नहीं मिल रहे है. उन्होंने कहा की अगर चंदेल का पुत्र बे कसूर है तो उन्हें सामने आ कर प्रेस के सामने व्यक्तव देना चाहिए.

मरकाम ने कहा कांग्रेस पार्टी मांग करती है भाजपा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल से इस्तीफा ले मैं इस्तीफा नहीं देते हैं तो उनको बर्खास्त किया जाए तथा उनके बलात्कारी बेटे पलाश चंदेल को सरेंडर करवाया जाए

http://mediapassion.co.in/?p=27511