Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नेता प्रतिपक्ष पर बलात्कार के आरोपी बेटे को छिपाने का मरकाम का आरोप

रायपुर 25 जनवरी।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल पर बलात्कार के आरोपी अपने बेटे को भाजपा शासित राज्य में छुपाने का आरोप लगाया हैं।

श्री मरकाम में आज यहां राजीव भवन में प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि पुलिस अपराधी को खोजने लगातार दबिश दे रही हैं,पर  नारायण चंदेल खुद भी अज्ञातवास में है। सवाल यह उठता है कि पुत्र मोह में नेता प्रतिपक्ष अपने बेटे को किसी भाजपा शासित राज्य छुपा कर तो नहीं रखे है ? उन्होने कहा कि भाजपा को कानून का सम्मान करते हुए चंदेल के आरोपी बेटे को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करवाना चाहिए और श्री चंदेल को पद से इस्तीफा लेना चाहिए।

उन्होने कहा कि भाजपा दिल्ली से लेकर छत्तीसगढ़ तक बलात्कारियों और दुराचारियों के समर्थन में खड़ी नजर आ रही है। दिल्ली में देश की नामचीन महिला पहलवान एक यौन शोषण के आरोपी के खिलाफ आंदोलनरत है जो भाजपा का सांसद भी है।कमेटी बनाकर इसमें भी लीपापोती की जा रही। भाजपा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सिर्फ दिखावटी नारा है, असल में भाजपा बेटी बचाने और महिला सशक्तिकरण के नाम से की पोस्टरबाजी बयानबाजी और राजनीति करती है और जो वास्तविक में बेटियों के साथ खड़े होने की बारी आती है तब भाजपा के नेता अपराधियों के साथ खड़े हुए दिखते हैं।

 

The post नेता प्रतिपक्ष पर बलात्कार के आरोपी बेटे को छिपाने का मरकाम का आरोप appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46757