Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Rakhi Sawant की मां का निधन,इस बीमारी से जूझ रही थी जया…

Rakhi Sawant Ki Maa Ka Nidhan/ NPG डेस्क। राखी सावंत की मां जया भेड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शनिवार को 8 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थीं। राखी की मां जया सावंत लंबे समय से बीमार थीं और उनका इलाज टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था। राखी के पति आदिल दुर्रानी ने जया के निधन की पुष्टि की है। राखी की मां की तबीयत काफी समय से खराब थी। राखी को कई बार अस्पताल के बाहर स्पॉट किया जा चुका है।

बिग बॉस से निकलने के बाद राखी को जानकारी मिली थी कि उनकी मां की तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद राखी सीधे बिग बॉस से अस्पताल पहुंची थीं। यहां बीते दिनों से लगातार राखी का आना-जाना लगा हुआ था। 

https://npg.news/entertainment/rakhi-sawant-ki-maa-ka-nidhanis-bimari-se-joojh-rahi-thi-jaya-1237250