Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबरः पक्षी से टकराने के कारण इस फ्लाइट की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
TRP Big News

वेब डेस्क। पक्षी से टकराने के बाद एयर एशिया की लखनऊ-कोलकाता फ्लाइट की लखनऊ एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। जांच अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार जब फ्लाइट सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भर रही थी, उसी वक्त पक्षी सामने आ गया। किसी तरह फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई। इस घटना के बाद से यात्री डरे हुए हैं। इस बीच एयर लाइन प्रशासन पर भी लावरवाही बरतने के गंभीर आरोप लग रहे हैं।

विमान के यात्रियों की शिकायत है कि कोई अन्य वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई। एयर एशिया की फ्लाइट संख्या I5-319 में क्रू मेंबर सहित 180 की संख्या में लोग सवार थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/29/emergency-landing-of-this-flight-was-done-due-to-hitting-the-bird/