Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हार्ट अटैक से मशहूर एक्टर का हुई मौत, 500 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके थे काम…

मुंबई I  कन्नड फिल्मों के दिग्गज हास्य अभिनेता मंदीप रॉय का रविवार को दिल दौरा पड़ने से निधन हो गया। 72 साल की उम्र में मनदीप ने अंतिम सांस ली। बता दें कि अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था। इस वजह से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे। इस बात की जानकारी उनकी बेटी ने दी।

मंदीप रॉय की बात करें तो वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के काफी जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। रे, आपता रक्षका, अमृधारे, कुरिगलू सार कुरिगलू है। मंदीप राय 500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। मंदीप राय का जन्म 4 अप्रैल 1949 को मुंबई में हुआ था। मंदीप राय के निधन पर कई लोगों ने अपनी संवेदना जाहिर की है। मंदीप राय कॉमेडी रोल के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि हाल ही में अभिनेता लक्ष्मण का निधन हो गया था। उन्होंने 300 फिल्मों में काम किया था। 

https://npg.news/entertainment/heart-attack-se-mashahoor-actor-ka-hui-maut-500-se-jyada-filmon-mein-kar-chuke-the-kam-1237267