Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Adani Group on Hindenburg Research report: अडानी ग्रुप ने हिंडनबर्ग रिसर्च को बताया भारत के खिलाफ सोची-समझी साजिश
Adani Group on Hindenburg Research report Adani Group told Hindenburg Research a well-planned conspiracy against India

नई दिल्ली। Adani Group on Hindenburg Research report: अडानी ग्रुप ने हिंडनबर्ग रिसर्च द्वारा फैलाए गए आरोपों का 413 पन्नों के जवाब में प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ जवाब दिया। अडानी ग्रुप की प्रतिक्रिया हिंडनबर्ग के गुप्त उद्देश्यों और कार्यप्रणाली के खिलाफ भी सवाल उठाती है, जिसने भारतीय न्यायपालिका और नियामक ढांचे को आसानी से नजरअंदाज कर दिया है।

Adani Group on Hindenburg Research report Adani Group told Hindenburg Research a well-planned conspiracy against India
Adani Group on Hindenburg Research report Adani Group told Hindenburg Research a well-planned conspiracy against India

Adani Group on Hindenburg Research report: अडानी ग्रुप की विस्तृत प्रतिक्रिया में इसके शासन मानकों, साख, सर्वोत्तम प्रथाओं, पारदर्शी आचरण, वित्तीय और परिचालन प्रदर्शन और उत्कृष्टता को शामिल किया गया। अडानी ग्रुप ने कहा कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट हमारे शेयरधारकों और सार्वजनिक निवेशकों की कीमत पर मुनाफाखोरी करने के स्पष्ट इरादे से बनाई गई है।

Adani Group on Hindenburg Research report: अदानी ग्रुप ने कहा, यह एक हेरफेर करने वाला दस्तावेज है जो हितों के टकराव से भरा हुआ है और केवल गलत लाभ दर्ज करने के लिए प्रतिभूतियों में एक झूठा बाजार बनाने के उद्देश्य से है, जो स्पष्ट रूप से भारतीय कानून के तहत प्रतिभूति धोखाधड़ी का गठन करता है।

88 सवालों में से 68 की जानकारी पहले ही मौजूद है -अडानी ग्रुप

Adani Group on Hindenburg Research report: अदानी ग्रुप ने कहा कि हिंडनबर्ग द्वारा पूछे गए 88 प्रश्नों में से यह ध्यान रखना उचित है कि 68 उन मामलों को संदर्भित करता है जो समय-समय पर मेमोरेंडम, वित्तीय विवरण और स्टॉक एक्सचेंज खुलासे की पेशकश करते हुए अपनी संबंधित वार्षिक रिपोर्ट में अदानी ग्रुप की कंपनियों द्वारा विधिवत खुलासा किया गया है। 20 में से 16 प्रश्न सार्वजनिक शेयरधारकों और उनके धन के स्रोतों से संबंधित हैं, जबकि शेष चार केवल निराधार आरोप हैं।

https://theruralpress.in/2023/01/30/adani-group-on-hindenburg-research-report-adani-group-told-hindenburg-research-a-well-planned-conspiracy-against-india/