Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Graham Reid: भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच ने हार के बाद दिया इस्तीफा

Graham Reid resigns: भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच ग्राहम रीड ने अपने पद से इस्तीफा दें दिया है। बता दें कि अपने समय से पहले हॉकी विश्व कप 2023 से बाहर होने के बाद इस महीने के शुरुआत से अटकले लगाई जा रही थी कि वो इस्तीफा देने वाले है। वहीं रीड के साथ, विश्लेषणात्मक कोच ग्रेग क्लार्क और वैज्ञानिक सलाहकार मिशेल डेविड पेम्बर्टन ने भी पद छोड़ दिया।

यह जानकरी भारतीय हॉकी टीम ने अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर दी है। कि रीड ने सोमवार को हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टर्की को इस्तीफा सौंपा। इस बार हॉकी विश्वकप का आयोजन भारत में हुआ। ओडिशा में खेले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया संयुक्त रूप से 9वें नंबर पर रही। हेड कोच ग्राहम रीड के साथ एनालिटिकल कोच ग्रेग क्लार्क और साइंटिफिक एडवाइजर माइकल डेविड ने भी इस्तीफा दे दिया है। हालांकि ये तीनों अपना नोटिस पीरियड पूरा करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2023/01/30/head-coach-of-indian-hockey-team-resigns-after-defeat/