Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सीरियल किलर को उम्रकैद, रायपुर में अपने मां-बाप और भोपाल में अपनी प्रेमिका का किया था मर्डर

रायपुर। कोर्ट ने उदयन को सश्रम कारावास की सजा दी है। साल 2010 में उदयन ने अपने पिता बीके दास और मां इंद्राणी की हत्या की थी। इन दोनों के मर्डर के बाद उदयन ने सुंदर नगर रायपुर के मकान के आंगन में सेप्टिक टैंक बनवाया और इसी में दोनों को गाड़ दिया था। बाद में उदयन ने ये मकान बेच दिया था। उसने भोपाल में भी अपनी प्रेमिका की हत्या की थी। इस वक्त उदयन जेल में है।

बता दे कि रायपुर में अपने मां-बाप और भोपाल में अपनी प्रेमिका का मर्डर करने वाले उदयन दास को सजा हुई है। रायपुर की अदालत ने उदयन को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। सोमवार को रायपुर और भोपाल में हुए हत्याकांड के आरोपी उदयन के मामले में आखिरी सुनवाई हुई। विशेष न्यायाधीश हिरेंद्र सिंह टेकाम की अदालत में सुनवाई हुई। इसके बाद आरोपी उदयन को दोषी करार देते हुए उसे आजीवन कारावास की सजा दी गई।

https://www.khabar36.com/life-sentence-for-serial-killer/