Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोहला : छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव में जिले की कबड्डी टीम बनी विजेता

मोहला 30 जनवरी 2023 : छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव में जिले के प्रतिभागियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया है। जिसमें जिले की कबड्डी टीम ने रायपुर कबड्डी टीम को करारी शिकस्त देकर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इसके साथ ही चित्रकला प्रतियोगिता में जिले के कलाकार ललित सिन्हा ने द्वितीय स्थान तथा बस्तरिहा लोक नृत्य की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

कलेक्टर एस जयवर्धन ने विजेता खिलाडिय़ों एवं कलाकारों को जिले का नाम रौशन करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उल्लेखनीय है कि स्वामी विवेकानंद की स्मृति में राजधानी रायपुर में 28 से 30 जनवरी 2023 तक छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव का आयोजित किया गया । महोत्सव में प्रदेश भर से युवा कलाकारों एवं खिलाडिय़ों ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लेकर उत्कृ़ष्ट प्रदर्शन किया।

The post मोहला : छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव में जिले की कबड्डी टीम बनी विजेता appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/mohla-kabaddi-team-of-the-district-became-the-winner-in-chhattisgarh-youth-festival/