Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने जींस की पेंट से बनाई ऐसी ड्रेस, अतरंगी स्टाइल देख यूजर्स बोले- ये क्या है यार…

मुंबई I  बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के फैशन के चर्चे ना हों ऐसा नहीं हो सकता है। वह अपने फैशन को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं। उर्फी जावेद के फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों का कहना होता है कि इतना प्रयोग कैसे कर लेती हैं। उर्फी जावेद की कुछ नई वीडियो सामने आई हैं जिन पर भी सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी ड्रेस से लोगो को हैरान कर दिया है। 

दरअसल ऊर्फी जावेद का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें उर्फी डेनिम जींस के साथ टॉप की जगह भी जींस पहनी नज़र आ रही हैं। ऐसे में इस अतरंगी फैशन सेंस को देखकर सवाल उठना तो लाजमी है। जब पूछा गया कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया? तो उर्फी ने जवाब में कहा, ‘मेरा आउटफिट खराब हो गया था जिसके बाद मुझे आनन-फानन में अपने जींस को ही फाड़कर टॉप बनाना पड़ा’। लोगों को उर्फी का ये लुक काफी फनी लग रहा है। बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी के इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘बस अब यही देखना बाकी रह गया था, सही है’। एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये क्या है यार..पर फिर भी लास्ट टाइम से तो सही ही है’। एक और यूजर लिखते हैं, ‘इनको एक साइकेट्रिस्ट की जरूरत है’। वही एक ने तो लिखा है, ‘यहां तो कार्टून नेटवर्क शुरू हो गया’। देखिए वीडियो… 

https://npg.news/entertainment/urfi-javed-video-urfi-javed-ne-jeans-ki-paint-se-banai-aisi-dress-atarangi-style-dekh-users-bole-ye-kya-hai-yaar-1237348