Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुजारी के ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का हुआ पटाक्षेप..आरोपी गिरफ्तार.. हत्या की वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले की चांदो पुलिस ने पिछले महीने पुजारी के अंधेकत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है..पुलिस ने इस मामले में एक 26 वर्षीय युवक नपीन पन्ना को गिरफ्तार किया है..पुलिस के मुताबिक पुजारी की हत्या का केंद्र बिंदु जमीन विवाद था.. दरअसल 20 जनवरी की देर शाम चांदो पुलिस को सूचना […]

The post पुजारी के ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का हुआ पटाक्षेप..आरोपी गिरफ्तार.. हत्या की वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप!.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/you-will-be-surprised-to-know-the-reason-behind-the-murder-of-the-priest-accused-arrested/223788/