Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुल्हन का जबरदस्त डांस: ससुराल पहुंचते ही ऐसा नाच पड़ी दुल्हन, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी हंसी…

डेस्क I शादी का सीजन चल रहा है. यही वजह है कि इंटरनेट की दुनिया में दूल्हा और दुल्हन से जुड़े वीडियोज खूब वायरल हो रहे है. इनमें से कुछ वीडियो में जहां दूल्हा-दुल्हन का क्यूट मोमेंट देखने को मिलता है, तो कुछ में दूल्हा-दुल्हन के धमाकेदार डांस वीडियो सामने आ जाते हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे के सामने जबरदस्त तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही है.

दरअसल, इस घटना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है और वह ससुराल के लोगों से घिरी होती है. ठीक इसी दौरान किसी ने उससे डांस करने की गुजारिश की तो वह डांस करने लगी. वह कोका कोला गाने पर डांस करती नजर आई. इस दौरान वह थोड़ी सी शर्मा भी रही थी. उसके डांस के दौरान ही एक गजब का वाकया सामने आया. असल में किसी ने दूल्हे के हाथ में कोका कोला की बोतल पकड़ा दी और दूल्हे ने दुल्हन को वह बोतल दिखानी शुरू कर दी. इस दौरान दूल्हा सांकेतिक रूप से दुल्हन को कोका कोला की बोतल को पिलाते हुए भी दिखा, जबकि दुल्हन शरमाते हुए डांस करती रही. यह वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है. जैसे ही यह पोस्ट किया गया, यह जमकर वायरल हो गया. कई यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देने लगे और कहने लगे कि दुल्हन बहुत ही क्यूट है और बहुत ही क्यूट डांस करती दिख रही है. देखिए वीडियो…

https://npg.news/video/dulhan-ka-jabaradast-dance-sasural-pahunchate-hi-aisa-nach-padi-dulhan-video-dekh-chhut-jaegi-aapki-hansi-1237380