Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अपहरण मामले में दंतेवाड़ा कोर्ट में पेश हुए IAS एलेक्स पॉल मेनन, आरोपी नक्सलियों को पहचानने से किया इंकार
अपहरण मामले में दंतेवाड़ा कोर्ट में पेश हुए IAS एलेक्स पॉल मेनन, आरोपी नक्सलियों को पहचानने से किया इंकार

टीआरपी डेस्क। गुरूवार को IAS अधिकारी एलेक्स पॉल मेनन दंतेवाड़ा कोर्ट में पेश हुए। अपहरण मामले में आईएएस एलेक्स पॉल मेनन बतौर गवाह कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान उन्होंने आरोपी नक्सलियों को पहचानने से इंकार कर दिया।

आपको बता दें कि साल 2012 में 21 अप्रैल को सुकमा जिले के बतौर कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन का अपहरण हुआ था। नक्सलियों ने कलेक्टर एलेक्स पॉल मेनन का अपहरण किया था। अपहरण की घटना के दौरान हुई गोलीबारी में कलेक्टर के 2 सुरक्षाकर्मी की मौत हुई हुई थी।

इस मामले के अभियुक्त हेमला भीमा उर्फ किशन को आईएएस अधिकारी ने पहचानने से इंकार कर दिया। आपको बता दें कि NIA न्यायाधीश दीपक कुमार दशहरे की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/02/ias-alex-paul-menon-appeared-in-dantewada-court-in-kidnapping-case-refused-to-identify-the-accused-naxalites/