Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रविन्द्र और शिक्षा दिनकर दिखाएंगे खेलो इंडिया यूथ गेम उज्जैन पर मल्लखंब प्रतियोगिता में अपना जौहर..

जांजगीर चाम्पा। जिला मलखंब एसोसिएशन जांजगीर चांपा के दो खिलाड़ी रविन्द्र गढ़ेवाल और शिक्षा दिनकर का चयन खेलो इंडिया यूथ गेम उज्जैन के लिए हुआ है ।जहां पर ये मल्लखंब के खिलाड़ी अपने खेल का जौहर दिखाएंगे।ज्ञात हो जिला मल्लखंब एसोसिएशन जांजगीर चांपा पामगढ़ ब्लॉक के ग्राम कुटराबोड़ में विगत 5 सालों से निशुल्क रूप […]

The post रविन्द्र और शिक्षा दिनकर दिखाएंगे खेलो इंडिया यूथ गेम उज्जैन पर मल्लखंब प्रतियोगिता में अपना जौहर.. appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/ravindra-and-shiksha-dinkar-will-show-their-skills-in-mallakhamb-competition-at-khelo-india-youth-game-ujjain/224005/