Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्रीय बजट पर भाजपा की प्रेस वार्ता…बोले -देश के अमृत काल का पहला बजट, एक विजन के साथ प्रधानमंत्री ने यह बजट पेश किया

नितिन@रायगढ़. जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा ने प्रेसवार्ता आयोजित की। इस प्रेसवार्ता में सांसद गोमती साय,ओ पी चौधरी सहित अन्य भाजपा नेता थे। सांसद गोमती साय ने इस बजट को हर वर्ग के लिए महत्वपूर्ण बताया। वहीं भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कहा कि यह बजट देश के अमृत काल का पहला बजट है। वोट बैंक से परे हट कर एक विजन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बजट पेश किया है। इस बजट के दूरगामी परिणाम नजर आएंगे। आने वाले समय में इसके परिणाम सामने आएंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र में जब भाजपा से मोदी की सरकार आई तो देश को नई ऊंचाइयां प्रदान की है। मोटा अनाज को स्वास्थ्य की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। अब अंतर्राष्टीय स्तर पर मिलेट्स पर्व मनाया जा रहा है। मिलेट्स का सबसे बड़ा उत्पादक व निर्यातक हमारा देश है, जो गर्व की बात है। वहीं उन्होंने कहा कि इस बजट में किसानों की आय बढ़ाने का विजन है तो युवा वर्ग व गृहणी के लिए भी बजट में प्रावधान है। प्रेसवार्ता में जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, सुभाष पाडेंय, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष शोभा शर्मा, आलोक सिंह, मनीष शर्मा सहित अन्य मौजूद थे।

मनरेगा को लेकर पूछे गए सवाल पर उनका कहना था कि केंद्र के बजट में इसकी राशि बढ़ाई गई है, लेकिन दुर्भाग्य है कि प्रदेश के हितग्राहियों को इसका लाभ नहीं मिल रहा। इसका कारण उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बताया। इसी तरह अंत्योदय के हितग्राहियों को चावल नहीं मिलने पर भी इसका ठिकरा राज्य की कांग्रेस सरकार पर फोड़ा।

https://www.khabar36.com/bjps-press-conference-on-union-budget/