Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बृजमोहन के बयान पर सीएम का पलटवार, बोले -भाजपा वोट की राजनीति कर रही, इन्हे राम नाम से कोई मतलब नहीं, बृजमोहन अग्रवाल अपने बेटे की शादी पर ध्यान दें

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं। बहुत सारे संत रहेंगे। उनके दर्शन का अवसर मिलेगा। कबीर जी सत्य के उपासक रहे हैं। सत्य के रास्ते पर सदैव चलने का मार्ग उन्होंने बताया है।

मिलेट्स मिशन पर लिखे अमिताभ बच्चन के पत्र पर कहा कि अमिताभ जी को बहुत बहुत धन्यवाद। उन्होंने इस योजना को सराहा। राम रामायण पर हो रही राजनीति और बृजमोहन के बयान पर सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि मैने जो बात नहीं बोली है वो उन्हें बोल रहे थे। मेरी बात शब्दशः मानने की जरूरत नहीं है। रामायण बहुत बड़ा ग्रंथ है जिसमे बहुत सारी बाते है। एक चौपाई आप साथ लेकर चले तो पूरा जीवन सफल हो जाएगा। भाजपा के ऐसे कौन कौन से नेता है जो मां बाप को घर से नहीं निकाला है। कोई पति कोई पत्नी कोई भाई को छोड़ा है। इसमें राजनीति करने की आवश्यकता नहीं है। भाजपा वोट की राजनीति कर रही है। इन्हे राम नाम से कोई मतलब भाई है। बृजमोहन अग्रवाल अपने बेटे की शादी पर ध्यान दे। आखिरकार उन्होंने अब तक राम वन गमन पथ परिपथ जैसे पर्यटन स्थल अब तक क्यों नहीं बनवाए?????

https://www.khabar36.com/cm-retaliates-on-brijmohans-statement/